न्यूज़

महिंद्रा ने महाराष्ट्र में लॉन्च किया ‘सरपंच प्लस’ ट्रैक्टर

5000 रुपये में www. M2ALL.com  पर करा सकते हैं ऑनलाइन बुकिंग

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई ट्रैक्टर सीरीज ‘सरपंच प्लस’ लॉन्च की है

फिलहाल महाराष्ट्र में पेश की नई ट्रैक्टर ‘575 सरपंच प्लस’

ट्रैक्टर की राज्य में शोरूम कीमत 6.60 लाख रुपये है

Mahindra and Mahindra (महिंद्रा एंड महिंद्रा) ने महाराष्ट्र में अपनी नई ट्रैक्टर सीरीज ‘सरपंच प्लस’ उतारी है। कंपनी के ‘575 सरपंच प्लस’ मॉडल के ट्रैक्टर की राज्य में शोरूम कीमत 6.60 लाख रुपये है।

कंपनी ने एक बयान में कहा ‘575 सरपंच प्लस’ उसके पहले से मौजूद ‘575 सरपंच’ ट्रैक्टर का एडवांसड वर्जन है। इस श्रेणी के तहत 30 hp से लेकर 50 hp तक के मॉडल पेश किए गए हैं। कंपनी नई श्रेणी के ट्रैक्टरों पर छह साल की वारंटी दे रही है। ग्राहक 5,000 रुपये देकर इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

कंपनी के अध्यक्ष (कृषि उपकरण) हेमंत सिक्का ने कहा, “नई श्रृंखला को आधुनिक किसानों की बदलती मांगों के अनुरूप विकसित किया गया है। ये उन्हें ज्यादा शक्ति प्रदान करते हैं।” इनका विनिर्माण कंपनी देशभर के संयंत्रों में करेगी।

लॉकडाउन के मद्देनजर अप्रैल के महीने में ऑटोमोबाइल सेक्टर में जीरो बिक्री के बाद मई के महीने में ऑटो सेल्स कुछ बढ़ी लेकिन ये आंकड़ा उत्साहजनक नहीं है। लेकिन इसके बावजूद ट्रैक्टर की बिक्री के आंकड़े काफी अच्छे थे। प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, हेमंत सिक्का, प्रेसीडेंट- कृषि उपकरण क्षेत्र, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा, “हमने जून 2020 के दौरान घरेलू बाजार में 35,844 ट्रैक्टर बेचे हैं, जो पिछले साल की तुलना में 12% अधिक है। यह हमारी अब तक की दूसरी सबसे अधिक बिक्री है। महिंद्रा के ट्रैक्टर बिक्री के आंकड़ों से महिंद्रा का उत्साह बढ़ा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close